खेल पोकर युक्तियाँ: अपने दम पर सट्टेबाजी

एक पंक्ति में दो दिनों के लिए, श्री किनकिन (अपरिभाषित जुआ) और (जुआ दफ़ा) ने बहुत चर्चा और नतीजे आकर्षित किए। उनमें से कुछ ने कहा कि विधि अच्छी थी, और अन्य लोगों ने कहा कि यह इस पद्धति द्वारा जीते गए धन के कारण प्रभावी नहीं था। बेशक, दिल उत्साह से भरा है, लेकिन जो लोग पैसे खो देते हैं वे स्वाभाविक रूप से खुश नहीं होते हैं, लेकिन कोई क्यों पैसा जीतेगा, कोई पैसे खो देगा, और आर्टू को सुनेंगे।

188BET- उच्च लॉटरी मुबारक लॉटरी
ट्रेंडी जवाबदेही के लिए, आरटू को पहले दो प्रमुख बिंदुओं को स्पष्ट किए बिना जिम्मेदारी को स्वीकार करना चाहिए। पहला श्री किनकिन की पृष्ठभूमि है। वह एक पेशेवर जुआरी नहीं है, न ही कोई जुआरी है। वह एक सफल कैरियर के साथ एक सांस्कृतिक व्यक्ति है। जुआ केवल उसका शौक है, लेकिन अच्छे स्वास्थ्य में रखने का उसका तरीका है। समय को मारना उसका सिद्धांत है

दूसरे, मि। किनकिन गेमिंग रोड पर एक आकर्षक स्थान है। जुए के अलावा, घोड़े का जुआ और कुत्ते का जुआ भी उसके दायरे में शामिल है। उसके घोड़े और जानवरों की योजना बनाने में भी अद्वितीय विशेषताएं हैं। देखें, यह हर दिन काम करने के बाद घर पर रहने से संबंधित है, विभिन्न घटनाओं के लाइव प्रसारण देखने के लिए पूरी रात घर पर बैठे रहते हैं। उन्होंने जो दस हजार मालिश की कुर्सियां ​​बनाईं, वे सिर्फ युद्ध के गवाह हैं।

मिस्टर किनकिन की “थ्री हार्मनी”, “फुल-टाइम हार्मनी” और “अनवाइंडिंग” सट्टेबाजी के तरीकों को याद करते हुए, एक कॉमरेड ने पिछले हफ्ते तुरंत एक्शन में डाल दिया, सभी ओपन इवेंट्स को बेसिक बेट्स के साथ दांव पर लगा दिया, नतीजा यह कैसा है? दुर्भाग्य से, यह मो यू था जो वापस आ गया और वंचित था। इसलिए, उन्होंने तुरंत आर्टू से शिकायत की कि आर्टू ने दर्शकों को गुमराह किया, जो एक बहुत छोटा अपराध था। आर्टुइट ने अपनी राय के लिए मिस्टर किनकिन से मुलाकात की।

एटू की दृष्टि में, श्री किन किन ने जितनी गर्मजोशी से मनोरंजन किया, दोस्तों, स्वाभाविक रूप से, एक ही आत्मा है। श्री किनकिन ने कहा: “आप सही आए। मैंने सिर्फ एक रेस जीती है।” शतरंज “ने ठहराव के समय में एक-से-एक ड्रॉ किया, और फैलाने की विधि ने फिर से काम किया। मैंने एक ब्लूबेरी खरीदी जो आंखों को पकड़ने वाली है। आओ और आनंद लो। ”श्री किनकिन एक ऐसे व्यक्ति हैं। ?

जुए के लिए भी यही सच है। वह अपने तरीकों से पैसा जीत सकता है, और यह दुनिया में सार्वजनिक क्यों किया जाता है, केवल एक उदार दिल के कारण, अकेले हर किसी के रूप में अच्छा नहीं है, एक साथ जीतने के लिए पैसे की उम्मीद है, वैसे भी, एक दूसरे के खिलाफ नहीं, सच हर कोई लहर के साथ दांव लगा रहा है, और मुर्गियां यार्ड पर दांव लगाएंगी, बर्तन को प्रभावित नहीं करेगी, और आकाश को लीक करने से चोट नहीं पहुंचेगी।

ब्लूबेरी खाने के बाद, वह इस विषय पर गया। श्री किन किन ने बताया कि वह कभी भी “आवरण” शैली के साथ एक प्लेट नहीं खरीदेंगे। यह “पूरी तरह से कवर करने के लिए” है। यदि विधि इतनी आसान है, तो इस दुनिया में गरीब लोग कैसे हो सकते हैं। इसलिए, चयनात्मक “डूबने” का तरीका है। पिछले दो लेखों में इसका उल्लेख नहीं किया गया था। इसलिए, बड़ा दांव लगाने वाला वह है जो नुकसान का निपटारा करता है।

लेकिन श्री किनकिन ने मुझे इस हारने वाले को आराम देने के लिए कहा और कहा कि उसे हतोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए। असफलता सफलता की जननी है। एक प्राचीन कहावत है कि पैसा अस्थायी रूप से खो सकता है, लेकिन आत्मविश्वास खो नहीं सकता। जब तक अंत में बने रहेंगे, जीत जरूर मिलेगी। श्री किन किन ने कहा: “जुए में मेरे सिद्धांतों में से एक यह है कि खेल को लाइव प्रसारित किया जाना चाहिए, ताकि मैं जुआ खेलने में मनोरंजन कर सकूं, बाकी तीन जादू के हथियारों के लिए, और मुझे एक-एक करके सुनो, ताकि मैं जीवन में वापस आ सकूं।” बलवान? कल जारी रखो

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *