रूले खेलने की प्रक्रिया में डीलर को कैसे सेट करें

रूलेट डीलर उस संख्या के बारे में नहीं सोच सकता है जो छोटी गेंद हिट करती है, लेकिन अनुभवी रूलेट डीलर अक्सर रूलेट पर निश्चित संख्या में लगातार संख्या में छोटी गेंद को हिट कर सकते हैं। इस तरह के एक अनुभवी डीलर के साथ रूले बजाना ज्यादातर खिलाड़ियों और अधिकांश समय के लिए जरूरी है। आप समय-समय पर कैसीनो में देख सकते हैं कि कुछ बड़े खिलाड़ी हारने और हारने पर भी हार जाते हैं। यह न केवल खिलाड़ी के भाग्य से संबंधित है, बल्कि यह अक्सर डीलर से संबंधित है। यह कहा जा सकता है कि डीलर अक्सर देता है। खिलाड़ी द्वारा चुने गए नंबर से बचने के लिए खिलाड़ी ने एक सेट रखा। ऐसे अनुभवी डीलर के सामने, आपको अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।

188BET- उच्च लॉटरी मुबारक लॉटरी
अनुभवी डीलर खिलाड़ियों को सेट कर सकते हैं, और बदले में, खिलाड़ी भी अनुभवी डीलरों को सेट कर सकते हैं! यह लेख डीलरों को स्थापित करने के दो तरीके पेश करेगा, एक शुरुआती खिलाड़ियों के लिए और दूसरा खिलाड़ियों के लिए है। कुशल खिलाड़ी। कृपया ध्यान दें कि यहां चर्चा ऑनलाइन रूलेट या कंप्यूटर रूलेट के बारे में नहीं है, बल्कि कैसीनो में वास्तविक रूलेट के बारे में है। इसके अलावा, इस लेख में अमेरिकी रूलेट की चर्चा है (0 और 00 हैं)।

1. जूनियर खिलाड़ी अनुभवी डीलरों को कैसे सेट करते हैं?
सबसे पहले, बीएमडब्ल्यू एशियन रूले को 7 जोन में विभाजित करें: जोन 0: नंबर 0 और 00; जोन 1: नंबर 1 से 6; जोन 2: नंबर 7 से 12; जोन 3: नंबर 13 से 18; जोन 4: नंबर; 19 से 24; जोन 5: संख्या 25 से 30; जोन 6: संख्या 31 से 36। संक्षेप में, यह 0 ज़ोन और 6 “6 अंकों का संयोजन शर्त” क्षेत्र है। बहुत आसान है, क्या यह नहीं है? अब आपको ध्यान देना होगा: ज़ोन 0, ज़ोन 2 और ज़ोन 5 न केवल सट्टेबाजी क्षेत्र में कुछ लगातार ब्लॉक हैं, बल्कि रूले पर लगातार दो ब्लॉक भी हैं: यानी 0 और 00 के दाईं ओर 6 अंकों की एक स्ट्रिंग (0 और 00 को छोड़कर)। इसलिए, पूरे रूलेट को दो प्रमुख ब्लॉकों में विभाजित किया जा सकता है: ज़ोन 0, 2, और 5; ज़ोन 1, 3, 4 और 6। आप कुछ तालिकाओं पर ध्यान से स्थिति का निरीक्षण करते हैं: यदि कोई खिलाड़ी ज़ोन 1, 3, 4, और 6 में फिर से दांव लगाता है और गेंद अक्सर ज़ोन 0, 2, और 5 में आती है, तो यह मूल रूप से दिखाता है कि डीलर बहुत अनुभवी है (क्योंकि वह 0, 2, और 5 क्षेत्रों में रूलेट पर लगातार दो ब्लॉकों में छोटी गेंद को मार सकता है, इस प्रकार बड़े खिलाड़ियों द्वारा चुने गए नंबरों से बच जाता है)।

अगला हाथ बनाते समय, यदि खिलाड़ी अभी भी ज़ोन 1, 3, 4, और 6 में फिर से दांव लगाता है, तो आपको दूसरे रास्ते पर जाना होगा और ज़ोन 0, 2, और 5 में फिर से दांव लगाना होगा (अर्थात, 0 और 00, पहला) 2 “6 नंबर संयोजन सट्टेबाजी” क्षेत्र और 5 वें “6 नंबर संयोजन सट्टेबाजी” क्षेत्र)। इस मामले में, आपकी जीत की दर काफी बड़ी है, लेकिन बहुत सावधान रहें: डीलर द्वारा छोटी गेंद को हिट करने के बाद आपको शर्त लगानी चाहिए, अन्यथा यदि आप पहले से री-बेट देखते हैं तो डीलर आपके खिलाफ हो सकता है।

यदि मेज पर कोई अन्य खिलाड़ी नहीं हैं (आमतौर पर इस स्थिति के लिए मैं सुझाव देता हूं कि जूनियर खिलाड़ी जल्दी छोड़ दें), तो आप डीलर को थोड़ा परीक्षण कर सकते हैं: ज़ोन 1, 3, 4 और 6 में निरंतर सट्टेबाजी (आप विभिन्न संयोजनों का उपयोग कर सकते हैं) बेट)। अगर बैंकर 0, 2, और 5 में गेंद को लगातार तीन बार मारता है, तो इसका मतलब है कि बैंकर काफी अनुभवी है। अगली शर्त बनाते समय, आप अभी भी 1, 3, 4, और 6 क्षेत्रों में दांव लगाते हैं, लेकिन जब डीलर गेंद को हिट करता है, तो आप तुरंत 0, 2, और 5 में फिर से दांव लगाते हैं। इस मामले में, आपको पूरा यकीन है कि आप जीत जाएंगे, लेकिन परिणाम की परवाह किए बिना, आप इसके बाद बेहतर हैं, क्योंकि इस तरह के एक अनुभवी डीलर के साथ खेलना काफी खतरनाक है।

दूसरा, कुशल खिलाड़ी अनुभवी डीलरों को कैसे स्थापित कर सकते हैं
तथाकथित कुशल खिलाड़ी का मतलब है कि खिलाड़ी के पास रूले पर संख्याओं की स्थिति की काफी स्पष्ट अवधारणा होनी चाहिए और जल्दी से शर्त लगाने में सक्षम होना चाहिए।

यह मानते हुए कि केवल आप टेबल पर खेलते हैं (आमतौर पर इस स्थिति के लिए, मैं सुझाव देता हूं कि कुशल खिलाड़ियों को सावधानीपूर्वक दांव लगाना चाहिए और धीरे-धीरे दांव लगाना चाहिए), एक साधारण सट्टेबाजी का तरीका है: 5 चिप्स का उपयोग करके 5-अंकीय संयोजनों पर दांव लगाएं: 3 और 5, 7 और 11, 15 और 17, 20 और 22, 32 और 34। यदि आप रूले को करीब से देखते हैं, तो आप जानते हैं कि मैंने जिस सट्टेबाजी पद्धति का उल्लेख किया है वह नंबर 0 के दाईं ओर लगातार 10 नंबर, 00 नंबर के बाएं और कुछ अन्य बिखरे हुए नंबरों को कवर करता है। सट्टेबाजी का यह तरीका अधिक मात्रा में नहीं है और इसमें जीत दर बहुत अधिक है, इसलिए यह काफी सुरक्षित है। इस सट्टेबाजी विधि का उपयोग कम से कम 2 से 3 लगातार दांव लगाएं और डीलर द्वारा हिट की गई छोटी गेंदों की संख्या का निरीक्षण करें। यदि डीलर की गेंद बार-बार 0, लगभग 00, या 10 संख्याओं (यानी, बाएँ, दाएँ, या 10 लगातार संख्याओं के विपरीत) की स्थिति के आसपास हिट करती है, तो यह मूल रूप से दिखाता है कि डीलर बहुत अनुभवी है।

यहाँ हम मानते हैं कि गेंद लगातार 00 के आसपास की संख्या को हिट करती है। अगले हाथ में, आप अभी भी 5 चिप्स के साथ उन पांच अंकों के संयोजन पर दांव लगाते हैं, लेकिन जब डीलर के बीएमडब्ल्यू ऑनलाइन गेंद को हिट करते हैं, तो आप तुरंत नंबर 00 के आसपास फिर से शर्त लगाते हैं, जो कि है संख्या 36, 13, 1, 00, 27, 10, 25, 29, 12, 8, 19 और इसी तरह। इस मामले में, आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप जीतेंगे, लेकिन परिणाम की परवाह किए बिना, आप इसके बाद बेहतर हैं, क्योंकि इस तरह के एक अनुभवी डीलर के साथ खेलना काफी खतरनाक है।

3. सारांश
कैसीनो और डीलरों के साथ जुआ करना अक्सर बुद्धि और बहादुरी की एक प्रक्रिया है। यदि कोई डीलर कुशल और अमित्र है, तो उपरोक्त दोनों विधियों को समय-समय पर मापा जा सकता है, और अक्सर ऐसे कुशल, अमित्र डीलरों को एक हाथ से हराया जा सकता है। हालांकि, अधिकांश खिलाड़ियों के लिए, आप इस कुशल, अमित्र डीलर को एक हाथ में हरा सकते हैं, लेकिन उसे एक पंक्ति में हरा पाना मुश्किल है। इसके अलावा, क्या डीलर गेंद को एक निश्चित सीमा तक नियंत्रित कर सकता है, न केवल उसकी पेशेवर दक्षता से संबंधित है, बल्कि रूलेट उपकरण जैसे कई बाहरी कारकों से भी संबंधित है। जब आप नोटिस करते हैं कि एक डीलर अनफ्रेंडली है (यानी, पैसे खोने के लिए एक बड़े खिलाड़ी का कारण बनता है), भले ही आप छोड़ने के लिए नहीं चुनते हैं, तो कम से कम आपको अधिक सावधान रहने और बार-बार दांव से बचने की आवश्यकता है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *